Politics

अक्षय को टिकट दिलाने मोहल्लेवासियों ने दिखाया दम, विधायक जी ने दिया आश्वासन

उपेंद्र डनसेना 

रायगढ़ |  पंजरी प्लांट के लोकप्रिय युवा अक्षय कुलदीप (टिल्लू) को कांग्रेस से पार्षद प्रत्याशी टिकट दिलाने की मांग को लेकर आज सैकड़ो की संख्या में महिलाएं शहर विधायक प्रकाश नायक के निवास पहुंचे ।  जहां विधायक ने महिलाओं के द्वारा वार्ड क्र. 28 के महिला व पुरूष सहित सैकडो की संख्या में लोग विधायक निवास पहुंचे, जहां वार्डवासियों के द्वारा वार्ड पार्षद हेतु अक्षय कुलदीप का नाम सुझाया । वार्डवासियों का मानना है कि अक्षय को कांग्रेस से टिकट दिया जाता है तो वार्ड क्र. 28 से कांग्रेस एक सीट सुनिश्चित है । वहीं विधायक प्रकाश शक्राजीत नायक ने कांग्रेस  के प्रति समर्थन देने वालों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए वार्डवासियों को आश्वास्त किया और कहा कि पार्टी हित में सभी को साथ लेकर शहर विकास के लिए जो भी कदम उठाने हैं वह उठाया जाएगा, रही टिकट की बात तो मैने अपना मत कमेटी के समक्ष प्रस्तुत करूंगा जिससे शहर में निगम चुनाव के दौरान जीत हासिल हो सके ।  


नगरीय निकाय चुनाव पास आते ही पूरे वार्ड 48 वार्डो में इन दिनों चुनावी चर्चा हरेक गली मोहल्लों में होनें लगी है । इस बार के चुनाव में हरेक वार्ड से कई युवाओं के नाम चुनाव लडऩे सामने आ रहे हैं । उनसे से ही एक युवा अक्षय कुलदीप (टिल्लू)  का नाम  इन दिनों चर्चा में है । हर परिस्थितियों में मोहल्लेवासियों के सुख-दुख में उनका साथ देने वाले युवा अक्षय (टिल्लू) को मोहल्लेवासियों के द्वारा अभी से अपना उम्मीदवार समक्ष कर चुनाव तैयारी में जुट गए हैं । इसी के तहत आज दोपहर वार्ड क्र. 28 की सैकड़ो महिलाओं ने रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के गजानंदपुरम पहुंचकर विधायक से अक्षय को कांगे्रस से टिकट दिलवाने की मांग की गई । जिस पर रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने मोहल्लेवासियों को लोकप्रिय युवा अक्षय को टिकट दिलवाने का आश्वासन दिया गया। वार्ड क्र. 28 की महिलाओं का कहना था कि अक्षय कुलदीप (टिल्लू) के द्वारा कई वर्षो से मोहल्ले की मूलभूत समस्याओं के साथ-साथ हर घर में होने वाली समस्याओं के निदान के लिए हमेशा खड़ा रहता है और इस बार वार्ड क्र. 28 का सीट सामान्य होनें के बाद मोहल्लेवासियों का एक स्वर में कहना है कि अक्षय को एक बार मौका अवश्य देना चाहिए, क्योंकि जो व्यक्ति बिना कोई पदाधिकारी रहे वार्ड की समस्याओं के लिए लड़ता हो अगर उसे टिकट दिया जाता है तो निश्चय ही इस वार्ड का विकास पहले की अपेक्षा अधिक होगा । अक्षय को कांग्रेस  से टिकट मिलने पर समस्त मोहल्लेवासी एकजुट  होकर अक्षय को प्रचंड बहुमत से चुनाव जीताएंगे ।

 मोहल्लेवासियों का यह भी कहना था कि आज तक किसी भी किसी भी वार्ड में वार्डवासियों के द्वारा अपना जनप्रतिनिधि चुनने इस तरह से सैकड़ो की तादाद में स्थानीय विधायक के पास पहुंचकर निवेदन नही किया गया होगा । आज वार्ड क्र. 28  की सैकड़ो महिलाओं के द्वारा अक्षय कुलदीप को टिकट दिलाने की मांग को लेकर विधायक प्रकाश नायक से मिला गया और उन्होंने वार्डवासियों को जो आश्वासन दिया इससे लगता है कि आने वाले दिनों में अक्षय कुलदीप को टिकट मिलना तय है ।  राजनीति गलियारों में यह भी चर्चा जोरों से चल रही है कि इस बार के नगरीय निकाय चुनाव में बडी संख्या में युवा आगे आ रहे हैं और समस्त वार्डवासी भी इस बार नया चेहरा और युवा को अपना प्रतिनिधि चुनने के मूड में है ।

Spread the love
SHASHIKANT SAHU
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
http://www.newstodaycg.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *