Crime

अवैध साल चिरान के साथ पकड़ाया वाहन, आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज, बंगुरसिया सर्किल का मामला

उपेंद्र डनसेना 

रायगढ़ ।  वन परिक्षेत्र रायगढ़ के बंगुरसिया सर्किल क्षेत्र से अवैध साल की लकड़ी की तस्करी करने वाले दो लोगों को वन प्रबधंन समिति के साथ वन अमला ने पकड़ा है । मामले में ड्रायवर सहित आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है । 


इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बंगलापारा निवासी मोहन पिता सर्जुन सोनवानी एक किराए का वाहन लेकर ड्रायवर कबीर चौक निवासी अजय कुमार जांगड़े के साथ चक्रधरपुर चुनचुना की ओर अवैध साल लकड़ी लेने गया । जहां 41 नग अवैध लकड़ी को वाहन में लोड कर रायगढ़ की ओर आ रहा था । तभी वक्रधरपुर वन प्रबंधन समिति अध्यक्ष हरिराम नायक को मामले की जानकारी हुई तो किशोर प्रधान के साथ मिलकर उसने वाहन को रोका और मामले की जानकारी बंगुरसिया पूर्व सर्किल प्रभारी निसार अहमद को दी । 

जहां बंगुरसिया पूर्व व पश्चिम सर्किल के प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और अवैध लकड़ी से लोड वाहन को पकडक़र उनसे पूछताछ किया, तो उन्होंने बताया कि लकड़ी का कोई दस्तावेज नहीं है । इसके बाद आरोपी मोहन व अजय को हिरासत में लेकर रेंज कार्यालय आ गए । इसके बाद मामले में आरोपियों के खिलाफ वन अधिनियम के तहत अपराध कायम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

Spread the love
SHASHIKANT SAHU
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
http://www.newstodaycg.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *