Crime

पिता की जमानत कराने पहुंची युवती को वकील ने दिया गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर , FIR  दर्ज 

गेंदलाल शुक्ला 

कोरबा। एक मामले में जेल में निरूद्ध पिता की जमानत कराने के लिए युवती कटघोरा न्यायालय पहुंची थी । जहां वकील ने फोन पर उसे गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर दे दिया । मामले की शिकायत पर पुलिस ने अधिवक्ता के खिलाफ अपराध दर्ज किया है ।


जानकारी के अनुसार दर्री थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 20 साल की युवती के पिता का विवाद उसके भाई के साथ हो गया था । पुलिस ने इस मामले में पिता के खिलाफ FIR  दर्ज किया है । वर्तमान में वह कटघोरा उप जेल में निरुद्ध है । पिता की जमानत की बात करने 25 सितंबर को युवती अपनी मां के साथ कटघोरा न्यायालय परिसर पहुंची थी । यहां वकील अजय साहू से उसने मुलाकात की और घटना की जानकारी दी । जमानत हो जाने का आश्वासन देते हुए वकील ने उन्हें वापस घर भेज दिया । पीडि़ता की मानें तो रात करीब 10 बजे वकील ने मोबाइल पर उससे संपर्क किया और इधर-उधर की बातों से शुरुआत की । इस बीच उसने पूछा क्या तुम्हारा कोई ब्वाय फ्रैंड है, तो उसने कहा नहीं । इसके बाद वकील ने उसे पूछा क्या तुम मेरी गर्ल फ्रैंड बनोगी । इस पर युवती ने कहा कि आप मेरे पिता की उम्र के है, ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं । इसके बाद भी वकील ने माफी नहीं मांगी और उल्टे यह कहा कि मैं 30 साल का हूं और मेरी उम्र के किस व्यक्ति की तुम्हारी जितनी बेटी किसकी है । दर्री पुलिस ने इस मामले में वकील के खिलाफ धारा 509 ख के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है । 


उधर आरोपी बनाए गए वकील का कहना है कि आरोप निराधार है । पीडि़ता का कहना है कि इसके बाद वह घबराकर मोबाइल बंद कर दी । उसकी मां दूसरे दिन कोर्ट पहुंचकर वकील से ऐसी हरकत करने पर नाराजगी जाहिर की । केस के लिए दो हजार रुपये एडवांस दिया गया था, उसे वापस मांगा तो वकील ने जाओ जो बिगडऩा है बिगाड़ लो कहकर भगा दिया ।

Spread the love
SHASHIKANT SAHU
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
http://www.newstodaycg.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *