Chhatttisgarh

पत्रकारों ने किया कृषि मंत्री व वन मंत्री के कार्यक्रम का बहिष्कार , जिला प्रशासन की व्यवस्था व मंत्री के दुर्व्यवहार से है नाराज ।


सूरज सिंह | 

बेमेतरा | छत्तीसगढ़ सरकार के कद्दावर नेता व कृषि मंत्री के ग्राम मौहाभाठा में आयोजित किसान सम्मेलन,कृषि महाविद्यालय शुभारंभ के कार्यक्रम में स्थानीय जिलास्तरीय पत्रकारों मैं कार्यक्रम का बहिष्कार किया है ।


 जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम  में समाचार कवरेज करने के लिए गए बेमेतरा ज़िले के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, वेबपोर्टल न्यूज़ चैनल के पत्रकारों के साथ वन मंत्री मोहम्मद अकबर द्वारा बीच भाषण में किसान ग्रामीणों भाषण सुनने में दिक्कत होने की शिकायत पर सरेआम वन मंत्री अकबर द्वारा बड़ी बेअदब तरीके से पत्रकारों को सामने से हट जाने के लिए आदेशित किया | वही कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे भी मंच से पत्रकारों को सामने हटने कहते नजर आए ,जिसका बेमेतरा ज़िले के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व वेबपोर्टल पत्रकार समूह द्वारा बहिस्कार किया ।

ज़िला प्रशासन की कार्यक्रम में पत्रकारों के कार्यस्थल पर अव्यवस्था व असुरक्षा का आलम दिखा । जिस पर सभी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व वेबपोर्टल न्यूज़ चैनल के पत्रकारों द्वारा एकसुर में कार्यक्रम के प्रति बहिस्कार व नाराजगी जाहिर की | इस दौरान रविन्द्र दीवान, मोहन पटेल, योगेश राजपूत, रमेश जैन, राहुल साहू, गौकरण यदु, कोमल राजपूत, दिलीप साहू, सूरज सिन्हा, अंकुर तिवारी, संजू जैन, विक्की जायसवाल, मुदस्सर मोहम्मद, प्रकाश गुप्ता, विमलेश द्विवेदी इत्यादि सभी पत्रकार साथी मौजूद रहे ।

Spread the love
SHASHIKANT SAHU
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
http://www.newstodaycg.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *